भारत-जापान के बीच उन्नत मॉडल एकल खिड़की विकास पर हुआ समझौता प्रधानमंत्री डरे हुए हैं, वह सो नहीं सकते: राहुल गांधी गगनयान मिशन के बारे के इसरो ने दी जानकारी 24 घंटे में दोबारा थरथराया जम्मू-कश्मीर, भूकंप से सहमे नागरिक पाक पहले आतंकियों पर कार्रवाई करें फिर होगी बातचीत : भारत

रेहम से शादी करना जिंदगी की सबसे बड़ी गलतीः इमरान खान

रेहम से शादी करना जिंदगी की सबसे बड़ी गलतीः इमरान खान

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) चीफ इमरान खान ने रेहम खान के साथ अपनी शादी को जिंदगी की सबसे बड़ी गलती करार दिया है। उल्लेखनीय है कि चुनाव जैसे-जैसे करीब आता जा रहा है इमरान अपनी पत्नी की आत्मकथा के कारण खुद को विवादों में घिरता हुआ पा रहे हैं। 'रेहम खान' नाम की इस आत्मकथा में क्रिकेटर से राजनीतिज्ञ बने इमरान को लेकर कई खुलासे किए गए हैं जो उनकी शर्मिंदगी का कारण बन गए हैं। किताब का अंश ऑनलाइन लीक हो गया था। 
इरमान ने कहा, 'आमतौर पर रेहम के बारे में कुछ नहीं कहता हूं, लेकिन मैं कहूंगा। मैंने जिंदगी में कुछ गलतियां की हैं, लेकिन दूसरी शादी सबसे बड़ी गलती है।' 

इंटरव्यू में इमरान ने साथ ही सूफी विद्वान और नेता बुशरा मेनका से अपनी तीसरी शादी को लेकर भी कुछ खुलासे किए। दोनों की शादी फरवरी में हुई थी। उन्होंने बताया कि शादी तक उन्होंने अपनी पत्नी का चेहरा नहीं देखा था। इसकी वजह यह थी कि बुशरा अपने पति के अलावा किसी और पुरुष को अपना चेहरा नहीं दिखाना चाहती थीं। 

उल्लेखनीय है कि रेहम खान ने अपनी किताब में दावा किया है कि इमरान के PTI नेता और एक ऐक्टर के साथ समलैंगिक संबंध हैं, वह काला जादू जानते हैं और अत्यधिक ड्रग्स लेते हैं। रेहम ने किताब में इमरान की भारतीय महिलाओं से 5 बच्चे होने की भी बात कही है। 

Source : Agency