भारत-जापान के बीच उन्नत मॉडल एकल खिड़की विकास पर हुआ समझौता प्रधानमंत्री डरे हुए हैं, वह सो नहीं सकते: राहुल गांधी गगनयान मिशन के बारे के इसरो ने दी जानकारी 24 घंटे में दोबारा थरथराया जम्मू-कश्मीर, भूकंप से सहमे नागरिक पाक पहले आतंकियों पर कार्रवाई करें फिर होगी बातचीत : भारत

8 दिनों में 4 जगह, 4 ब्रांड्स के लिए रणवीर सिंह ने किया शूट!

8 दिनों में 4 जगह, 4 ब्रांड्स के लिए रणवीर सिंह ने किया शूट!

अभिनेता रणवीर सिंह अपने काम को लेकर कितने सजग है ये हम सभी जानते है. रणवीर कभी किसी स्टेज पर दर्शको का मनोरंजन करते दिख जाते है तो कभी ऑडियंस के बीच मस्ती करते. लेकिन इन दिनों रणवीर काफी व्यस्त है और रणवीर की व्यस्तता का कारण है उनका काम. आपको बता दें कि रणवीर सिंह लगातार पिछले कुछ समय से काम मे लगे है. 8 दिनों के भीतर वो एक नहीं दो नहीं बल्कि चार अलग अलग ब्रांड्स के लिए शूटिंग करते दिखे.  इतना ही नही रणवीर सिंह इन 8 दिनों में इन चार ब्रांड्स की शूटिंग के लिए 4 अलग अलग जगहों पर भी गए. यानी ये मानकर चलिए की रणवीर के लिए फिलहाल सांस लेने की भी फुरसत नहीं है. हाल ही में रणवीर ने अपनी अपकमिंग फ‍िल्म सिम्बा के पहले शेड्यूल की शूटिंग खत्म की जिसे रोहित शेट्टी बना रहे है.

रणवीर ने सबसे पहले एक ब्रांड की शूटिंग की मुम्बई में 13 और 14 जुलाई को की. उसके बाद वो हैदराबाद चले गए जहां 15 और 16 जुलाई को उन्होंने एक ऑटोमोबाइल ब्रांड के लिए एड शूट किए. इसके बाद रणवीर मलेशिया के लिए रवाना हुए जहां उन्होंने 17 जुलाई से लेकर 19 जुलाई तक शूटिंग की. अब वो इस्तांबुल में है जहां एक बार फिर वो एक एड शूट कर रहे है. रणवीर के शेड्यूल को देखकर साफ पता चलता है कि रणवीर ऐसे ही अपने काम को लेकर इतने कमिटेड नही है. ये उनका डेडिकेशन ही है जो उन्हें इस तरह लगातार काम करने के लिए प्रेरित करता है.
 

Source : agency