भारत-जापान के बीच उन्नत मॉडल एकल खिड़की विकास पर हुआ समझौता प्रधानमंत्री डरे हुए हैं, वह सो नहीं सकते: राहुल गांधी गगनयान मिशन के बारे के इसरो ने दी जानकारी 24 घंटे में दोबारा थरथराया जम्मू-कश्मीर, भूकंप से सहमे नागरिक पाक पहले आतंकियों पर कार्रवाई करें फिर होगी बातचीत : भारत

अरशद वारसी का मुन्नाभाई से पत्ता साफ, सर्किट के रोल में दिखेंगे रणबीर!

अरशद वारसी का मुन्नाभाई से पत्ता साफ, सर्किट के रोल में दिखेंगे रणबीर!

संजू फिल्म के बेहतरीन बॉक्स ऑफ‍िस कलेक्शन के बाद फिल्म रणबीर कपूर के कर‍ियर को नई रफ्तार मिल गई है. रणबीर कपूर एक बेहतरीन एक्टर हैं इसमें दो राय नहीं लेकिन संजू फिल्म ने उन्हें बॉलीवुड का सक्सेफुल एक्टर बना द‍िया है. यही वजह है कि राजकुमार ह‍िरानी रणबीर के साथ कई प्रोजेक्ट करना चाहते हैं. 

र‍िपोर्ट्स के मुताबिक राजकुमार ह‍िरानी ने रणबीर को संजय दत्त के साथ कास्ट करने की पूरी प्लान‍िंग कर ली है. फिल्मफेयर की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक रणबीर मुन्नाभाई एमबीबीएस 3 में आने वाले हैं. इस फिल्म में वो संजय दत्त के दोस्त सर्किट का रोल प्ले करेंगे. इस फिल्म में मुन्ना के साथ सर्किट के रोल को भी बहुत पॉपुलैर‍िटी मिली थी. वैसे इस रोल में रणबीर को देखना मजेदार होगा. भले ही खबरें ये आ रही हों कि अरशद वार्सी से बेहतर सर्किट के रोल में किसी एक्टर को फैन पसंद नहीं करेंगे. लेकिन रणबीर ने ज‍िस तरह संजू में क्र‍िट‍िक और फैंस को चौंका द‍िया. ऐसे में उनका सर्किट के रोल में आने का बेसब्री से इंतजार होगा.
 

Source : agency