भारत-जापान के बीच उन्नत मॉडल एकल खिड़की विकास पर हुआ समझौता प्रधानमंत्री डरे हुए हैं, वह सो नहीं सकते: राहुल गांधी गगनयान मिशन के बारे के इसरो ने दी जानकारी 24 घंटे में दोबारा थरथराया जम्मू-कश्मीर, भूकंप से सहमे नागरिक पाक पहले आतंकियों पर कार्रवाई करें फिर होगी बातचीत : भारत

एक्ट्रेस प्रियंका ने की आत्महत्या, क्या शादी के बाद बच्चे नहीं हो पाना वजह?

एक्ट्रेस प्रियंका ने की आत्महत्या, क्या शादी के बाद बच्चे नहीं हो पाना वजह?

तमिल इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस प्रियंका ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. जानकारी के मुताबिक प्रियंका ने वलासारावक्कम में स्थि‍त अपने घर पर ही फांसी लगाकर जान दे दी. प्रि‍यंका तमिल टीवी शो वामसम में ज्योतिका के किरदार के लिए फेमस थीं. इस सीरियल में वह बाहुबली फेम एक्ट्रेस रम्या कृष्णनन के साथ नजर आईं थी. प्रियंका की मौत की खबर सबसे पहले उनकी नौकरानी ने दी. आज बुधवार सुबह प्रियंका की नौकरानी जब उनके घर पर पहुंची तो उसने प्रियंका को पंखे से लटके हुए पाया. प्रियंका के सुसाइड को लेकर घरेलू कलह वजह बताई जा रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस की शादी को करीब 3 साल गुजर चुके थे लेकिन उनकी कोई संतान नहीं थी. परिवार में परेशानी और अनबन होने की मुख्य वजह यही बताई जा रही है. टीवी एक्ट्रेस की बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दी गई है. आत्महत्या का मुख्य कारण पता लगाने के लिए जांच कार्य शुरू हो चुका है.
 

Source : agency