भारत-जापान के बीच उन्नत मॉडल एकल खिड़की विकास पर हुआ समझौता प्रधानमंत्री डरे हुए हैं, वह सो नहीं सकते: राहुल गांधी गगनयान मिशन के बारे के इसरो ने दी जानकारी 24 घंटे में दोबारा थरथराया जम्मू-कश्मीर, भूकंप से सहमे नागरिक पाक पहले आतंकियों पर कार्रवाई करें फिर होगी बातचीत : भारत

स्क्रीन‍िंग में मां की फोटो लेकर पहुंची जाह्नवी, भाई अर्जुन के गले लगकर रोईं

स्क्रीन‍िंग में मां की फोटो लेकर पहुंची जाह्नवी, भाई अर्जुन के गले लगकर रोईं

जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म धड़क 20 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. सि‍नेमाघरों में र‍िलीज से पहले इस फिल्म की स्‍क्रीन‍िंग बॉलीवुड सेलेब्स के लिए रखी गई. स्क्रीन‍िंग में पूरा कपूर खानदान जाह्नवी को सपोर्ट करने पहुंचा. लेकिन इस स्क्रीन‍िंग में एक शख्स की कमी थी, वो थीं श्रीदेवी. श्रीदेवी का सपना था अपनी बेटी को बड़े पर्दे पर देखना.

जाह्नवी कपूर को भी इस खास मौके पर सबसे ज्यादा इस बात की कमी महसूस हो रही थी. यही वज‍ह है कि जाह्नवी बुधवार रात हुई धड़क फिल्म की स्पेशल स्क्रीन‍िंग में अपने साथ श्रीदेवी की तस्वीर ले गई थीं. ये मौका कपूर पर‍िवार के लिए भी बेहद इमोशनल और गर्व का था. र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक जाह्नवी कपूर फिल्म की स्क्रीन‍िंग पूरी होने के बाद खुद को संभाल नहीं सकीं. वो भाई अर्जुन कपूर और पापा बोनी कपूर के गले लगकर रोने लगीं. अर्जुन कपूर प‍िछले द‍िनों धड़क के ट्रेलर लॉन्च पर भी नहीं पहुंच सके थे. ऐसे में जाह्नवी को डेब्यू फिल्म में देखना उनके लिए भी बड़ा मौका था. कपूर पर‍िवार के साथ बॉलीवुड से तमाम सेलेब इस फिल्म की स्क्रीन‍िंग में पहुंचे.

बता दें यह फिल्म जाह्नवी के फिल्मी कर‍ियर के लिए बेहद जरूरी है. क्योंकि ज‍िस तरह फ‍िल्म र‍िलीज से पहले इसकी चर्चा है लोग जाह्नवी में श्रीदेवी का कमबैक देख रहे हैं.  वहीं ईशान की यह दूसरी फिल्म है उनकी अदाकारी प‍िछली फिल्म में द‍िखाई दे चुकी है. लेकिन इस बार ईशान बॉलीवुड मसाला फिल्म में नजर आने वाले हैं. धड़क को ट्रेडएनाल‍िस्ट ह‍िट फिल्म का दर्जा दे चुके हैं. देखना होगा ये फिल्म बॉक्सऑफ‍िस पर क्या कमाल दिखाती है.
 

Source : agency