भारत-जापान के बीच उन्नत मॉडल एकल खिड़की विकास पर हुआ समझौता प्रधानमंत्री डरे हुए हैं, वह सो नहीं सकते: राहुल गांधी गगनयान मिशन के बारे के इसरो ने दी जानकारी 24 घंटे में दोबारा थरथराया जम्मू-कश्मीर, भूकंप से सहमे नागरिक पाक पहले आतंकियों पर कार्रवाई करें फिर होगी बातचीत : भारत

राजनांदगांव विधानसभा की छजका प्रभारी बनी रिचा, यहीं से चुनाव लड़ेंगे अजीत जोगी

राजनांदगांव विधानसभा की छजका प्रभारी बनी रिचा, यहीं से चुनाव लड़ेंगे अजीत जोगी

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री एवं छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस जोगी के सुप्रमी अजीत जोगी ने चुनावी साल में भावनात्मक फैसला लेते हुए प्रदेश की जनता का ध्यान अपनी ओर खिंचने का प्रयास किया है. अजीत जोगी ने अपनी ही बहु रिचा जोगी को राजनांदगांव विधानसभा क्षेत्र का प्रभारी नियुक्त किया है. दरअसल राजनांदगांव से प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह विधायक हैं और अजीत जोगी उसी सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुके हैं.

पूर्व सीएम अजीत जोगी ने एक भावनात्मक पत्र लिख कर रिचा जोगी को प्रभारी नियुक्त करने का ऐलान किया है. जोगी ने पत्र में लिखा कि छत्तीसगढ़ की जनता का सेवा करना जोगी परिवार का धर्म है. बता दें कि अजीत जोगी ने पहले ही ऐलान किया हैं कि जोगी परिवार से केवल दो ही लोग विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे.

ऐसे में रिचा जोगी को एक विधानसभा का प्रभारी नियुक्त करने से इस बात के संकेत हैं कि रिचा जोगी खुद चुनाव नहीं लडे़ंगी. हालांकि इसको लेकर औपचारिक रूप से कोई स्थिति स्पष्ट नहीं है. फिर भी अजीत जोगी ने अपनी बहू को सीएम के विधानसभा क्षेत्र का प्रभारी नियुक्त कर लोगों का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश की है.

Source : Agency